&imwidth=640&imheight=360)
Career
4 साल की UG Degree के बाद खुला PhD करने का मौका, Teachers की बढ़ी चिंता
DU छात्रों को Master’s Degree किए बिना जल्दी Research और PhD करने का मौका देने जा रहा है, लेकिन Assistant Professor बनने के लिए UGC NET जैसी योग्यता जरूरी रह सकती है. ऐसे में शिक्षकों ने सवाल उठाए हैं कि डायरेक्ट PhD करने वाले स्टूडेंट की डिग्री नौकरी, खासकर Assistant Professor भर्ती में हर जगह मान्य होगी या नहीं?
9h ago | Vidya Sharma